{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Payal Chaudhary ने मंच पर हिलाया कर्वी फिगर, 360 डिग्री में लगाए ठुमके

Haryanvi Dance Video: हरियाणा की मशहूर डांसर पायल चौधरी के डांस वीडियोज आए दिन सोशल मीडियो पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में पायल चौधरी का एक डांस शो में स्टेज पर 360 डिग्री में ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. यहा देखिए डांस वीडियो
 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: हरियाणवी इंडस्ट्री की पॉपुलर डांसर की बात होती है सबके होठों पर सिर्फ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जिक्र होता है।

लेकिन इस इंडस्ट्री में और भी कई डांसर हैं जिनके डांस वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। हरियाणवी गानों का दबदबा लगातार बढ़ता जा रहा है।

इतना ही नहीं सपना के टक्कर की भी कई डांसर्स इंडस्ट्री में हैं। इस लिस्ट में एक नाम है पायल चौधरी (Payal Choudhary) का। यह अपनी अदाओं और हाई एनर्जी के लिए जानी जाती हैं।

पायल चौधरी ने स्टेज पर काटा गदर-

इन दिनों पायल के डांस वीडियो खूब सर्च हो रहे हैं। यूट्यूब पर इनके गाने के कैप्शन में लिखा है, "ये बन सकती है हरियाणा की नम्बर 1 डांसर।" वह अपने कमरतोड़ डांस से फैन्स को दीवाना बनाना जानती है।

इस वीडियो में भी पायल चौधरी के डांस मूव्स को देख कई लोग नोट उड़ाते नजर आ रहे हैं। इस डांस वीडियो को अब तक करीब 2 लाख लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो में पायल ने ग्रीन सूट पहन रखा है और अपने शानदार ठुमको से माहौल में आग लगा रही हैं। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए डार्क पिंक लिपस्टिक से डांस कहर ढा रही हैं।

फैंस ने पायल चौधरी की खूब की तारीफ-

रिपोर्ट्स की माने तो इनके डांस परफॉरमेंस को देखने के लिए दूर-दूर से लोग जमा होते हैं। आए दिन कोई ना कोई हरियाणवी हसीना अपने ठुमकों से सोशल मीडिया पर जलवा बिखेरती और फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती है।

गौरतलब है कि सपना भी कभी गांव-कस्बों में स्टेज पर नाचा करती थीं और आज उनकी जबरदस्त फैन फोलोविंग है।