{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Sapna dance video : 'ठेके आली गली' गाने पर सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, दर्शकों के छूटे पसीने

Sapna dance video : आज के समय में सपना चौधरी को कौन नहीं जानता हैं। सपना चौधरी जानी मानी हस्ती बन चुकी हैं। अभी हाल ही में सपना चौधरी ने  'ठेके आली गली' गाने पर जबरदस्त डांस किया हैं। इस सपना के इस डांस को देखकर दर्शकों के पसीने छूट गए हैं।
 
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली Sapna dance video : सपना चौधरी का डांस हर कोई देखना पसंद करता हैं। इसके डांस को देखने के लिए लाखों दर्शकों की भीड़ लग जाती हैं। अक्सर आपने देखा ही होगा कि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के पुराने डांस की वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। 

आज के समय में सपना चौधरी एक जानी मानी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की काफी फैन फॉलोइंग है, जो सपना का डांस देखने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं।

सपना चौधरी का डांस देखने के लिए लोग बहुत-बहुत दूर से आते हैं।सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद सपना चौधरी एक पापुलैरिटी में आ गई हैं। 

आपको बता दें कि अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो के डांस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें सपना चौधरी एक धाकड़ डांस कर रही है। दर्शक देख-देख कर दीवाने हो गए है।

इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'ठेके आली गली' पर काफी जबरदस्त का डांस कर रही हैं। इस डांस में सपना चौधरी ने भीड़ में जमकर डांस लगाएं हैं।

अगर आप भी सपना चौधरी का यह धाकड़ डांस देखना चाहते है तो आपको बता दें कि सोनोटेक डिजिटल नाम के एक यूट्यूब चैनल पर डाला गया हैं। इस डांस पर 152 मिलियन से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को आने में लगभग 6 साल हो गए हैं। सपना चौधरी का यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं।