{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Sapna Choudhary Dance: इस हरियाणवी गाने ने सपना चौधरी की रातों रात बदली किस्मत, करोड़ों में आए व्यूज

Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की जानी मानी डांसर सपना चौधरी के डांस के वीडियो को देखना आज देश के लाखों करोड़ों लोग पसंद करते है। सपना चौधरी हमेशा अपने डांस के जलवों से लोगों के दिलों दिमाग पर छाई रहती है। एक हरियाणवी गाने ने रातों रात सपना चौधरी की किस्मत बदल गई है।
 

Agro Haryana, New Delhi: आज सपना चौधरी के काफी शानदार डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते है। इन दिनों इनके हर एक वीडियो में लाखों में व्यूज बटौर लेती है। ये हरियाणवी गाना खूब सुर्खियों में चल रहा है। जिसपर करोड़ों में व्यूज आ चुके है।

करोड़ों में आए व्यूज-

सपना चौधरी हरियाणवी गाने पर गजब का डांस करती नजर आ रही है। इनके हरियाणवी के गजब के गानों पर डांस करती देख करोड़ों में व्यूज आ जाते है। इनके डांस की डिमांड आज काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। देशों विदेशों में भी लोग डांसर सपना के स्टेज शो को देखने के लिए इंतजार करते है।

सपना का एक गाना तेरी आंख्या का यो काजल पर एक बेहतरीन डांस का वीडियो धमाल मचा चुका है। इस पुराने गाने के वीडियो को आज भी लोग बार-बार देखते है। हर एक फैंस के दिलों दिमाग पर सपना का नाम छाया हुआ है।

सपना चौधरी आज हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे बॉलीवुड में भी अपना काफी नाम बना चुकी हैं। डांसर ने अपने अलग अंदाज से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी बराबरी की टक्कर दी है।