{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Haryanvi Song : हरियाणवी गाने पर गोरी नागोरी ने किया धाकड़ डांस, भीड़ हुई बेकाबू 

Haryanvi Song : सपना चौधरी के साथ गोरी नागोरी का भी डांस काफी पसंद किया जा रहा हैं। गोरी नागोरी इन दिनों में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अभी हाल ही में हरियाणवी गाने पर गोरी नागोरी ने धाकड़ डांस किया हैं। इस डांस को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई हैं। 

 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: Haryanvi Song : आजकल देसी स्टेज पर हरियाणवी डांसर शकीरा गोरी-नागोरी छाई हुई हैं। गोरी नागोरी का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसका डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।

अभी हाल ही में गोरी नागोरी ने गोरी नागोरी का एक डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में अपनी कुर्ती उठाकर डांस करती नजर आ रही है। 

आपको बता दें कि शकीरा गोरी नागोरी ने इस वीडियो में एक हरियाणावी गाने पर धाकड़ डांस कर रही है। इस गाने का नाम ‘पटक बीजानी’है। इसी के साथ इसमें मानवी बेबी गोरी का के साथ नजर भी आ रही हैं। गोरी इस वीडियो में सपना चौधरी की पूरी टक्कर कर रही हैं। इस गाने पर डांस गोरी नागोरी हरे सूट में ठुमके लगा रही हैं। 

हर कोई सपना चौधरी का डांस देखना पसंद करते हैं। लेकिन अभी हाल ही में सपना चौधरी को पीछे छोड़ने के लिए देसी स्टेज पर शकीरा गोरी नागोरी आ गई हैं, जो जबरदस्त डांस कर रही हैं। इस डांसर के फैंस फ्लोइंग लगातार बढ़ रही हैं जो लोगों की पहली पसंद बन रही है।

अभी हाल ही में गोरी नागोरी का डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इस डांस को देखने के लिए लोगों की भीड़ बेकाबू हो गई हैं। इसमें गोरी नागोरी ऐसे ठुमके लगा रही है जो फैंस के भी पसीने छूट रहे हैं। यह वीडियों लोगों का काफी पसंद आ रहा हैं।