{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Haryana Weather Alert: कल हरियाणा के इन जिलों में होगी हल्की बूंदाबांदी, लोगों के चेहरे पर छाई खुशी  

Haryana Weather Alert: हरियाणा के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी आई है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक, अगले 2 दिन बाद हरियाणा में हल्की बारिश होने की संभावना है। लोगों को गर्मी से राहत मिलने वाली है। चलिए जानते है आगे कैसा रहेगा मौसम-  

 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : Haryana Weather Alert: हरियाणा में अभी भीषण गर्मी पड़ रही है। लोगों को घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। इसी बीच एक राहत भरी खबर सामने आ रही है। 

मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, 1 और 2 जून को हरियाणा में हल्की बूंदाबांदी होने की संभावना है। लोगों को अब गर्मी से थोड़ी राहत मिलने वाली है। लोगों को चेहर पर खुशी छा गई है। 

मौसम पूर्वानुमान :-  आज हरियाणा में मौसम शुष्क रहने वाला है। गर्म हवाएं चल रही है। दिन के तापमान में भी बढ़ोतरी हुई है। सड़कों पर लोग नजर ही नहीं आ रहे है। कर्फ्यु जैसे हालात बने हुए है।   

कल से मौसम का मिजाज थोड़ा बदलने वाला है। हरियाणा में कल इन जिलों में हल्की बूंदाबांदी हो सकती है। बारिश होने के बाद ठंडी हवाएं चलेगी। हल्के बादल भी छाए रह सकते है।  

मौसम में बदलाव पश्चिमी विक्षोभ के कारण होने वाला है। बारिश के बाद तापमान में भी गिरावट होने वाली है। कुछ इलाकों में गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। लोगों को गर्मी से जल्द ही राहत मिलने वाली है।