{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Haryana Roadways Bus: हिमाचल प्रदेश में सफर करने के लिए रोडवेज बसों का संचालन हुआ शुरु, देखें समय   

Haryana Roadways Bus: अगर आप भी इस गर्मी की छुट्टियों में घूमने के बारे में सोच रहे है तो आपके पास अच्छा मौका है। हम आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में सफर करने के लिए अब रोडवेज बसे शुरु की गई है। आइए नीचे खबर में देखते है क्या है शेड्यूल-  

 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली :  Haryana Roadways Bus: लोगों का सफर अब और भी आसान होने वाला है। हिमाचल प्रदेश में सफर करने के लिए रोडवेड बसों का संचालन शुरु हो गया है।  

शिमला के लिए रोडवेज बस अब शनिवार को शाम 5 बजे से कैथल के लिए चलेगी। रोडवेज प्रबंधक की मौजूदगी में इस बस को शुरु किया गया है। बस को रवाना करते समय किसी भी प्रकार का कोई कार्यक्रम नहीं रखा गया है। 

रामपुर जाने वाली बस रात को चंडीगढ़ 9.20 पर पहुंचेगी। रामपुर यह बस वाया पिहोवा, अंबाला, डेरा बस्सी, जीरकपुर, चंडीगढ़, पिंजौर, कालका, परवाणु व शिमला होते हुए रामपुर पहुंचेगी। 

चंडीगढ़ रात को 9.20 पर पहुंचने के बाद यह पूरी रात सफर करती हुई अगले दिन सुबह 6  बजे के आसपास रामपुर पहुंचा देगी। फिर बस वापिस रामपुर से कैथल के लिए शाम को 5 बजे चलेगी। फिर अगले दिन सुबह 5 बजे आपको कैथल पहुंचा देगी। 

इस बस में कैथल से रामपुर तक का किराया 712 रुपये लगेगा। रोडवेज के महाप्रबंधक कमलजीत ने आदेश पर कैथल से 1 जून को 3 नई बसें चलाई गई है। यात्रियों की मांग की वजह से ये बस चलाई गई है।  

रामपुरा से एक नई बस हिसार के अग्रोहा तक चलाई जा रही है। इन दोनों रुटों पर बस चलने का यात्री काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। अब आप सीधे हिमाचल की वादियों का सफर कर सकते है।