{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Haryana News: हरियाणा सरकार में हरियाणा के ये तीन नेता बन रहे है मंत्री

नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार आज शाम को पीएम पद के लिए शपथ लेंगे। जिसको लेकर कुछ नेताओं का दिल्ली आवास पर आवगमन शुरू हो गया है। ऐसे में हरियाणा के इन नेताओं को मंत्री मडंल में जगह मिल सकती है। आइए जानते है लिस्ट में किनके है नाम
 
Agro Haryana: डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री के तौर पर आज शाम को शपथ लेगें लेकिन मंत्रीमंडल में कौन शामिल होगा यानि इस तीसरे कार्यकाल में कौन कौन मंत्री बनेंगे इस पर सभी की नजर है कि किस स्टेट से किसको मंत्री बनाया जा सकता है। आज दिल्ली में हलचल हर रोज से तेज दिखाई दे रही है और दिल्ली पीएम आवास पर जो जो नेता पहुंच रहे है यानि जिन को भी फोन करके बुलाया जा रहा है तो यही माना जा रहा है कि उनको मंत्री बनाया जाएगा। 

हरियाणा के ये नेता बनेंगे मंत्री
ताजा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरियाणा के तीन बड़े नेता पीएम आवास पर पहुंच चुके है। जिसमें फरीदाबाद से कृष्णपाल गुर्जर, रावइंद्र जीत सिंह जोकि गुडगांव से चुनकर आए है और तीसरे पूर्व सीएम मनोहर लाल जोकि करनाल लोकसभा से चुनकर आए है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के ये तीनों नेता दिल्ली पीएम आवास पर पहुंच गए है। माना जा रहा है कि इन तीनो चेहरों को मंत्रीमंडल में शामिल किया जाएगा। 

हरियाणा के तीन नेताओं को मंत्रीमंडल में जगह देने के पीछे क्या है प्लान
सूत्रों के अनुसार हरियाणा के तीन नेताओं को मंत्रीमंडल में शामिल किया जा सकता है। जिसमें कृष्णपाल गुर्जर, रावइंद्रजीत और पूर्व सीएम मनोहर लाल का नाम शामिल है। रिपोर्ट के अनुसार अब थोड़े समय बाद ही हरियाणा में विधानसभा चुनाव है तो ऐसे में विधानसभा चुनावों को देखते हुए ही भाजपा का ये प्लान सही काम कर सकता है।