{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Gori Nagori ने स्टेज पर कुर्ता उठाकर किया जबरदस्त डांस, देखकर दर्शक हुए दीवाने   

Haryanvi Song : सपना के साथ-साथ दर्शक गोरी नागोरी के डांस को भी खूब पंसद कर रहे है। सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी काफी फेम्स हो रही है। गोरी नागोरी एक वीडियो में स्टेज पर कुर्ता उठाकर डांस करती हुई नजर आ रही है। लोग इस वीडियो के दीवाने हो गए है।  
 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : गोरी नागोरी के डांस को हरियाणा में ही नहीं बल्कि भारत के अन्य हिस्सों में भी काफी पसंद किया जा रहा है। यह जब भी डांस के लिए स्टेज पर आती है तो दर्शक खूब शोर मचाने लग जाते है।

इनके डांस का हर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहे है। लोग गोरी नागोरी के डांस को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है। इनके कातिलाना मूव्स को देखकर लोग इनके दीवाने हो रहे है।  

गोरी नागोरी अपने डांस को लोगों को दिखाकर उनका दिल जीत रही है। इनके हर कार्यक्रम में लोगों की काफी भीड़ देखने को मिलती है। ज्यादातर प्रोग्राम में गोरी नागोरी को आमंत्रण किया जाता है। 

इंटरनेट पर जब भी गोरी नागोरी के कोई भी डांस की वीडियो आती है तो वह तुरंत वायरल हो जाती है। ऐसे में गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें गोरी नागोरी हरियाणवी गाने पर कुर्ता उठाकर डांस करती हुई नजर आ रही है।

गोरी नागोरी की गिनती टॉप हरियाणवी डांसरो में होती है। वह अपने डांस के जरिए लोगों को दिलों पर राज कर रही है। इंटरनेट पर गोरी नागोरी का डांस काफी तबाही मचा रहा है। 

गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो है जिसे दर्शकों ने अब तक 83 लाख 10 हजार बार देख लिया है। इस वीडियो में गोरी नागोरी हाथों हाथों से दुपट्टा घुमाते हुए खुले बालों में गोरी नागोरी बेहद ही हसीन लग रही हैं।