{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Bhojpuri Video: आम्रपाली को बाहों में जकड़ निरहुआ ने किया रोमांस, इंटरनेट पर छाई गर्मी  

Bhojpuri Video: भोजपुरी स्टार आम्रपाली और निरहुआ के रोमांस वीडियो लोग बहुत पसंद कर रहे है। सोशल मीडिया पर इनके गाने काफी वायरल हो रहे है। इन दोनों की जोड़ी को फेन्स बेहद पसंद कर रहे है।   

 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली : भोजपुरी सिनेमा के स्टार आम्रपाली और निरहुआ के गाने काफी वायरल हो रहे है। इन दोनों की जोड़ी रो भोजपुरी सिनेमा में काफी पसंद किया जा रहा है। 

भोजपुरी जगत में निरहुआ ने अपना काफी नाम कमाया है। इनके देसी अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे है। निरहुआ और आम्रपाली के रोमांटिक वीडियोज सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल होते हैं।

यूट्यूब पर इन दिनों इनका काफी पुराना गाना काफी धूम मचा रहा है। जब भी इंटरनेट पर निरहुआ को कोई भी गाना वायरल होता है तो उसमें लाखों व्यूज बटोरने में कामयाब हो जाता है। 

निरहुआ और आम्रपाली का गाना  ‘दुनिया जाये चाहे भाड़ में’ गाने में आम्रपाली को बाहों में जकड़ निरहुआ रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। फेन्स ने इस वीडियो को काफी बार देख लिया है। फिर भी उनका मन नहीं भरता है। 

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को जब भी पर्दे पर आती है तो वह धूम मचा देती है। आपको बता दें कि इन दोनों के इस धांसू गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके है। दोनों इस गाने पर जबरदस्त ठुमक लगाते हुए दिखाई दे रहे है।