{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Bhojpuri Video : आम्रपाली के बदन को देख मर मिटे निरहुआ, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Video :  निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद करते हैं। जब भी फैंस इन दोनों को एक साथ देखते है तो उनके दिलों की धड़कने बढ़ जाती हैं। अभी हाल ही में इन दोनों की एक रोमांटिक सोन्ग पर रोमांस करते हुए सोशल मीडिया पर वीडिया काफी वायरल हो रहा हैं।
 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली Bhojpuri Video : भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी एक ऐसी जोड़ी है जो लोगों को बहुत पसंद है। इन दोनों को एक साथ देखकर फैंस देखकर दीवाने हो जाते हैं।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी  फिल्मों से लेकर गानों तक को दर्शकों के बीच खूब बवाल मचा रही हैं। अभी हाल ही में इन दोनों की सोशल मीडियी पर वीडियों काफी वायरल हो रही हैं, जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक सुपरहिट गाना 'तिरिया के भ‍िरिया राहा' पर रोमांस करते हुए अपने दर्शकों के दिलों में बस रहे हैं।

आपको बता दें कि साल 2017 में रिलीज फिल्‍म 'निरहुआ सटल रहे' के इस गाने पर आम्रपाली दुबे गुलाबी साड़ी में सजी में हुए अपने साजन जी को छलनी से देख व्रत तोड़ती हुए का सीक्‍वेंस करवा चौथ का है।

इस सीक्‍वेंस के बाद यह सोन्ग काफी पॅापुलर मे आ गया हैं। इस गाने में आम्रपाली की खूबसूरती बदन पर निरहुआ दीवाने हो जाते हैं। निरहुआ उनकी प्रशंसा करते हुए आम्रपाली से पूछते है कि उनको केया चाहिए। इसी दौरान आम्रपाली दुबे निरहुआ से प्‍यार के वादें और कसमें लेती हैं।

बता दें कि मोहसिन खान के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म को दर्शकों ने काफी पसंद किया हैं। इसमें आपको 'वेब म्‍यूजिक' के यूट्यूब चैनल पर इस सोन्ग को 1.47 करोड़ से अध‍िक बार देखा गया हैं।

इस सोन्ग का नाम है 'त‍िर‍िया के फ‍िर‍िया राहा'। इस गाने को निरहुआ ने अपनी मधुर आवाज से गाया हैं। इस सोन्ग के शब्द और बोल लाल यादव ने लिखे थे। इसी के साथ आपको बता दें कि इस गाने को  म्‍यूजिक ओम झा ने कम्‍पोज किया हैं। यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं।