{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Bhojpuri Song : काजल राघवानी की बाहों में लिपटकर खेसाली लाल ने किया रोमांस, फेन्स हुए दीवाने     

Bhojpuri Song : भोजपुरी फिल्मों और गानों को आजकल लोग खूब पसंद कर रहे है। खेसारी लाल और काजल राघवानी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा रखा है। फेन्स इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे है।  

 

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली :  Bhojpuri Song: खेसारी लाल और काजल राघवानी आजकल भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचा रहे है। इनके रोमांस को देखकर फेन्स दीवाने हो रहे है। इनका दोनों का ऐसा कोई भी गाना नहीं है जो हिट नहीं हुआ है। 

इन दिनों खेसारी और काजल का एक और रोमांटिक गाना  'ए ध‍न‍िया आगिया हावे तोहरे लगावल', काफी वायरल हो रहा है। फेन्स ने अब तक इस वीडियों को 57 लाख बार देख चुके है। इन दोनों की  ऑनस्‍क्रीन केमिस्‍ट्री कमाल की है। 

ये दोनों जब भी एक साथ में दिखते है तो धमाल मचा देते है।  'कूली नंबर 1' गाना 2019 ममें रिलीज हुआ था वह सबसे ज्यादा रोमांटिक डांस है। इस डांस को दर्शक बार-बार देख रहे है। 

ये दोनों अपने परिवार वालों से छुपकर अपने प्यार का परवान चढ़ाने की कोशिश कर रहे है। प्रियंका सिंह के साथ मिलकर खेसारी लाल यादव ने ये गाना गाया है। इसके बोल आजाद सिंह ने लिखे है और म्यूजिक श्याम-आजाद का है। 

साल 2020 में यूट्यूब पर 'वर्ल्‍डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' चैनल ने इस गाने का फुल वीडियो रिलीज किया था। अब तक इसे 5.7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा गया है। लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे है। इंटरनेट पर भी इस गाने ने काफी तहलका मचा रखा है।