{"vars":{"id": "107609:4644"}}

Bajaj Platina दे रही है 70 से 80 की माइलेज, केवल 25 हजार मे करें ये डील

Bajaj Platina: अगर आप अपनी बाईक की माइलेज से काफी परेशान है तो हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसी बाइक के बारे में जो माइलेज में आपका पूरा साथ देने वाली है और आपको उसकी कीमत भी बहुत कम चुकानी पड़ेगी। अब आपको जमा भी परेशान होने की जरूरत नहीं है।
 
Agro Haryana, New Delhi हम जिस बाइक के बारे में बताने वाले हैं वो लुक के साथ साथ माइलेज में भी लोगों के होश उड़ाने वाली है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) की। जिसका रिकार्ड आज तक कोई भी बाइक नहीं तोड़ पाई है। इस बाइक में आपको अच्छी कीमत के साथ जबरदस्त फीचर्स मिलने वाले हैं। 

Platina Engine Details-

बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक के अगर इंजन की बात करें तो इसमें हमें 4-स्ट्रोक वाला 102cc का एक सिंगल सिलेंडर इंजन मिलने वाला है। जिसमें 7.9ps की पावर के साथ 8.3nm का टॉर्क जनरेट होने वाला है।

अगर इस बाइक में हम देखें तो आपको फ्रंट और रियर दोनों व्हील्स में ड्रम ब्रेक मिलने वाले हैं। इसके संस्पेंशन की अगर हम बात करें तो ये काफी आधुनिक होने वाला है। इस बाइक की अगर माइलेज की बात करें तो वो 70 से 80 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से रहने वाली है। जो आपके लिए काफी होगी। 

Platina Price Details- 

बात करें बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) बाइक की तो इसमें कंपनी हमें ये बाइक करीब 67,808 रुपये में देने वाली है। लेकिन हम आपको बताने वाले हैं कि आप इससे कम कीमत में भी इस बाइक को खरीद सकते हैं। हम आपको एक ऑनलाइन वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं, जहां से आप इस पुराने बाइक की एक अच्छी डील कर सकते हैं। 

पुरानी Platina Offer online-

अगर हम ऑनलाइन साइट Olx पर देखें तो हमें 2012 मॉडल का बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) मिलने वाला है। इसक बाइक को अभी तक करीब 44,000 किलोमीटर तक चलाया गया है। इस बाइक को काफी अच्छे तरीके से मेनटेन रखा गया है। इस बाइक की साइट पर कीमत करीब 25,000 रुपये है। जो मौके पर और भी कम हो सकती है। 

दूसरी बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) को अगर हम देखें तो ये भी हमें Olx पर मिलने वाला है। जो 40,000 किलोमीटर तक चला हुआ है। इसकी कंडीशन काफी साफ है। ये बाइक हमें 30,000 रुपये के दाम में मिल रहा है।