Agro Haryana

Sapna New Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, ठुमकों पर फिदा हुए फैंस

Dance Video: हाल ही में सपना चौधरी अपने गजब के डांस के अंदाज से फैंस के दिलों पर राज कर रही है। सपना के आए दिन काफी डांस शो होते रहते है। इन डांस शो के चलते आज सपना को किसी पहचान की मोहताज नहीं है। स्टेज पर ठुमकों से धमाल मचा रही है।
 | 
Sapna New Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने मचाया धमाल, ठुमकों पर फिदा हुए फैंस
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी अब सिर्फ हरियाणा या दिल्‍ली-एनसीआर( Delhi-NCR ) तक सिमित नहीं है। उन्‍हें रागिनी कार्यक्रम के लिए देश के अलग-अलग कोने से न्‍योता मिलता है। 

जाहिर तौर पर सपना जहां भी जाती हैं धमाल मचाती हैं। सोशल मिडीया पर नए साल 2024 की पहली सुबह को हम सभी की इस फेवरेट डांसर का नया डांस वीडियो( dance video ) शेयर किया है। इसमें सपना जबरदस्‍त परफॉर्मेंस दे रही हैं।

सपना इस नए डांस वीडियो में 'रसगुल्‍ला खवादे' ( ' Rasgulla Khawade ' )गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। हरे रंग के सूट में उनका रूप दमक रहा है। 

जबकि अपनी कमर की लचक से वह कार्यक्रम में मौजूद दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। स्‍टेज पर पीछे लगे बैनर से पता चलता है कि यह किसी के इस्‍तेकबाल यानी स्‍वागत समारोह( reception ) का कार्यक्रम है।

सपना जिस 'रसगुल्‍ला खवादे' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं, वह बहुत ही मशहूर हरियाणवी गीत है। इस गीत को सुभाष फौजी और शीनम कैथलिक ने गया है। गाने में रैप भी है, जो रैपर प्रह्लाद फांगा का कमाल है। गीत के बोल नवीन विशु ने लिखे हैं, जबकि म्‍यूजिक डायरेक्‍टर एचके शर्मा हैं।

सपना के इस डांस वीडियो खबर लिखे जाने तक कुछ ही मिनटों में 1200 से अध‍िक बार देखा जा चुका है। यदि आप सपना के फैन हैं, तो नए साल के पहले दिन आपके लिए यकीनन यह वीडियो किसी तोहफे से कम नहीं है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like