Agro Haryana

Sapna Choudhary : स्टेज पर कोई नहीं आया तो सपना चौधरी ने आकर लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में इन दिनों सपना (Sapna Choudhary Video) का एक धांसू डांस शो फैंस के दिलों पर छा रहा है। एक शो में सपना चौधरी ने मजबूरी में आकर डांस करती दिखाई दे रही है।
 | 
Sapna Choudhary : स्टेज पर कोई नहीं आया तो सपना चौधरी ने आकर लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: कोई शादी हो या फंक्शन सपना चौधरी का नाम जुबां पर आए और पांव थिरकने ना लगे ऐसा कैसे असंभव है। हरियाणा, दिल्ली, पंजाब या यूपी राजस्थान ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री तक में सपना धूम मचा चुकी हैं। 

हरियाणा में होने वाले गांव गांव में स्टेज प्रोग्राम (Stage Show) में परफॉर्म करने वाली सपना आखिर इतनी फेमस कैसे हो गईं, ये किसी चमत्कार से कम नहीं था और क्योंकि इसके पीछे एक दिलचस्प कहानी है। 

उस दिन डांस करने नहीं पहुंचा कोई

 भले ही आज सपना अपने डांस (Sapna Choudhary Dance) के लिए ही खासतौर से जानी जाती हों लेकिन वो कभी डांसर बनना ही नहीं चाहती थीं बल्कि वो तो सिंगर बनने चाहती थी और इसी सपने को लेकर वो हरियाणा के परफॉर्मर ग्रुप (Sapna Choudhary Video) से जुड़ी जो अलग-अलग जगहों पर परफॉर्म करता था। 

हुआ यूं कि एक बार फंक्शन में मेन परफॉर्मर ही नहीं पहुंचा लिहाजा सपना को ये जिम्मेदारी अचानक से दे दी गई। हिचकिचाती सपना चौधरी ने तब ऐसा डांस (Dance Video) किया कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गई। 

सपना के इस वीडियो और डांस को इतना पसंद किया गया कि हर फंक्शन में उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने का मौका मिलने लगा। देखते ही देखते सपना का नाम लोगों की जुबां पर छाने लगा और वो जानी जाने लगीं। 

इस तरह से स्टार बनी सपना

Sapna Choudhary का नाम लेते ही उनका हरियाणवी गाना तेरी आंख्या का यो काजल जुबां पर आ जाता है।  यही वो गाना था जिसकी बदौलत सपना हरियाणा से लेकर मुंबई तक में फेमस हो ई थी और तो और जब वो बिग बॉस में पहुंचीं तो वहां भी इसी गाने को बजाया गया जिस पर हिना खान ने भी डांस किया था। परंतु इस गाने से पहले सपना का एक और गाना आया था जिसने उन्हें हरियाणा में सुपरस्टार बना दिया। 

इस गाने (Sapna Choudhary New Video) का नाम था 12 टीकड़। इस गाने को इतना पसंद किया गया कि देखते ही देखते हरियाणा में हर किसी जुबां पर एक ही नाम था वो था सपना का और उसके बाद उन्होंने कभी पलटकर नही देखा। आज इंडस्ट्री में सपना के नाम का सिक्का चलता है और लोग बेसब्री से उनके यूनिक का डांस का इंतजार करते हैं। सपना को सोशल मीडिया पर भी लाखों लोग फॉलो करते हैं।  
 

 
WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like