Agro Haryana

Sapna Choudhary up bihar : सपना चौधरी के साथ नाचा शराबी, लोगों के तनबदन में लगी आग

Sapna Choudhary up bihar :  सपना चौधरी का नाम आज देशभर में तहलका मचा देते है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ लोग खूब बेकाबू होकर नाचने लग जाते है। इंटरनेट पर सपना के हर एक वीडियो को लोग देख रहे है। 
 | 
Sapna Choudhary up bihar : सपना चौधरी के साथ नाचा शराबी, लोगों के तनबदन में लगी आग
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: देसी शकीरा और देसी क्वीन जैसे नामों से पुकारे जाने वालीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।  

मेहनत करके आज Sapna Choudhary वो मुकाम हासिल कर लिया है, जो हर किसी के लिए मिसाल है। सपना केवल हरियाणा ही नहीं बल्कि, यूपी बिहार, राजस्थान हर जगह फेमस है।

सपना ने इसलिए नाचना किया शुरू

Sapna Choudhary के लाइफ में एक समय वो भी था , जब उन्होंने मजबूरी में आकर इस पेशे को चुना और अपने परिवार की बुरे दिनों में मदद की.।  

पिता का साया सिर के उठने के बाद सपना ने दिन रात मेहनत की और अपने नाम के ढंका ऐसा बजवाया कि आज युवाओं से लेकर बुजुर्ग तक उनके गानों पर झूम उठते हैं। 

सपना चौधी ने एक इंटरव्यू में अपने दर्द को बयां किया था।  उन्होंने बताया था कि साल 2008 में पिता का साया सिर से उठ जाने के बाद उनके घर आर्थिक हालात खराब होने लगे और इसलिए उन्होंने मां की ढाल बनने का फैसला कर लिया.

इस कारण स्कूल नहीं जा सकी सपना

डांसर सपना चौधरी ने बताया था कि आर्थिक हालात विपरीत होने के चलते वह रात भर शो (Stage Show) करती और सुबह उठकर स्कूल जाया करती थीं।  

रात में नींद पूरी नहीं होने की वजह से वह सुबह स्कूल जाकर वह पढ़ने की बजाय कई बार वहां सो जाती थीं।   सपना चौधरी के मुताबिक, स्कूल के मामले में उनकी मां इतनी सख्त थीं 

कि सुबह 6 बजे भी शो से लौटने पर स्कूल जाने को कहती थीं। उन्होंने बताया कि मैंने सिर्फ 7वीं क्लास तक ही नियमित पढ़ाई की थी लेकिन उसके बाद नियमित जाना नहीं हो सका। 

बस में पड़ा शराबी से पाला

एक किस्से का जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि हरियाणा के जींद से एक शो (Sapna Choudhary Stage Show) करके लौटते वक्त उनका पाला एक शराबी से पड़ गया था।

सपना ने बताया कि एक बार मैं अपनी मां के साथ जींद से शो करके आ रहे थे. बस मैं बैठे तो बस पूरी तरह खाली थी, मैं थक गई थी तो एक सीट पर सो गई, लेकिन बस में पीछे एक शराबी बैठा था, जो टॉफियां खाकर मेरे ऊपर फेंक रहा था। 

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like