Agro Haryana

'Ragini Competition' में सपना चौधरी ने लचकाया बदन, एकटक देखने लगे लोग

Sapna Dance Video: सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है, देश के हर कोने में सपना चौधरी के गजब के डांस शो में ठुमकों की चर्चा लोगों के बीच आए दिन होती ही रहती है। Ragini Competition में सपना चौधरी हजारों लोगों की भीड़ में देसी अंदाज में ठुमके लगा रही है।
 | 
'Ragini Competition' में सपना चौधरी ने लचकाया बदन, एकटक देखने लगे लोग
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: हरियाणवी राग‍िनी की दुनिया में दो नाम सबसे अध‍िक चर्चा में रहते हैं। एक सपना चौधरी( Sapna Chaudhary ) और दूसरी गोरी नागोरी( Gori Nagori )। 

दोनों की अपनी-अपनी खूबियां हैं। रागिनी कंपीटिशन( Ragini Competition ) हो और स्‍टेज पर सपना चौधरी हो, तो फैंस की दीवानगी देखते ही बनती है। हरियाणा के रोहतक की इस बेटी ने क्षेत्रीय लोकगीत और रागिनी की संस्‍कृति को दुनियाभर में मशहूर किया है।

वैसे तो हम सभी ने सपना चौधरी के सैकड़ों डांस वीडियोज( dance video ) देखे हैं, लेकिन कई बार उनको लेकर फैंस की दीवानगी देखकर शब्‍द नहीं सूझते हैं। 

इस हरियाणवी गाने पर किया डांस:

सपना चौधरी( Sapna Chaudhary ) जहां अपनी अदाओं और चेहरे के भाव से घायल करती हैं, वहीं गोरी नागोरी ब‍िजली की फुर्ती की से डांस करती हैं। लेकिन इस नए डांस वीडियो में कुछ ऐसा है 

सपना चौधरी के आगे गोरी नागोरी भी फेल हो जाए। सपना इस वीडियो में सुपरहिट हरियाणवी गाने( superhit haryanvi songs ) 'सुथरी से तू सुथरी से' पर परफॉर्म कर रही हैं।

फुर्ती से मटकाई कमर:

यूट्यूब पर सपना का यह डांस वीड‍ियो( dance video ) एक साल पहले ही र‍िली हुआ है। यह वीड‍ियो हर‍ियाणा के क‍िसी गांव का है, जहां सपना चौधरी राग‍िनी करने पहुंची हैं। 

पूरा गांव जमा हुआ है और नीले-नारंगी रंग के सूट में सपना वहां स्‍टेज पर पहुंचती हैं। जैसे ही गाना 'सुथरी से तू सुथरी से' बजना शुरू होता है

सपना( Sapna Chaudhary ) ब‍िजली की फुर्ती से कमर मटकाना और स्‍टेज पर कूदना शुरू कर देती हैं। जाह‍िर है उनकी इस अदा को देखकर गांववाले जमकर शोर मचाते हैं। हर कोई ताल‍ियां बजाने लगता है।

लोगों ने की जमकर तारीफ:

आगे इस वीडियो( Viral video ) में सपना पूरी परफॉर्मेंस तक जमकर धमाल मचाती हैं। कभी अपने न‍िगाहों से तो कभी ठुमकों से द‍िल जीतती हैं। यूट्यूब पर वीड‍ियो के कॉमेंट सेक्‍शन में फैंस सपना की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ कह रहे हैं इस परफॉर्मेंस के साथ उन्‍होंने गोरी नागोरी को और पीछे छोड़ द‍िया है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like