Agro Haryana

Sapna Chaudhary Viral : सपना चौधरी ने स्टेज पर आते ही किए ऐसे इशारे, तन बदन में लगी आग

Sapna Choudhary Haryanvi Dancer: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की भरी जवानी में गजब के ठुमके लगा रही है। डांसर सपना चौधरी के स्टेज पर लोगों के दिलों दिमाग पर राज कर रही है। स्टेज पर बूढ़े लोगों के सामने सपना चौधरी सलवार सूट में ऐसे इशारे करती हुई नजर आ रही है।
 | 
Sapna Chaudhary Viral : सपना चौधरी ने स्टेज पर आते ही किए ऐसे इशारे, तन बदन में लगी आग
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के लाखों फैंस है. अक्सर सुर्खियों में रहने वाली सपना चौधरी अपने बेबाक अंदाज में विरोधियों का मुंह भी बंद कर देती है. 

गैंगस्टर्स से दोस्ती को लेकर भी सपना चौधरी पर सवाल उठते रहे है. 

वहीं एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान जब सपना चौधरी से पूछा गया कि क्या उनकी गैंगस्टर्स से दोस्ती है तो इसपर सपना ने बेबाकी से जवाब देते हुए कहा कि उनकी किसी गैंगस्टर्स से दोस्ती नहीं है. अगर उनको कोई गैंगस्टर छेड़ता है तो वो खुद अपने आप में एक गैंगस्टर है. 

कभी तबले में बदलने पड़े थे कपड़े

सपना चौधरी ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि उनके साथ एक बार ऐसा भी हो चुका है कि वो एक प्रोग्राम के लिए राजस्थान गई थी. इस दौरान कार्यक्रम शुरु होने से पहले जब उन्हें तैयार होना था तो उन्हें मेकअप करने और कपड़े बदलने तक की जगह नहीं दी गई थी. 

उनके साथ दो तीन कलाकार और भी थी. लोगों का कहना था कि ये गाने-बजाने वाली लड़कियां है इन्हें कौन अपने घर में जगह दे. इसके बाद उन्हें एक भैंसों के तबले में जाकर तैयार होना पड़ा था. 

इसके बाद जैस-तैसे कर उन्होंने इस प्रोग्राम में परफॉर्म किया, लेकिन कुछ सालों बाद जब उनके गाने हिट होने लगे तो उसी गांव के लोगों ने फिर प्रोग्राम के लिए बुलाया, इस बार सपना ने उन्हें कड़ी धूप में शाम 4 बजे तक इंतजार करवाया. वहां लोगों की भीड़ देखकर उन्हें गर्व हुआ.

सपना को मजबूरी ने बनाया डांसर

वही सपना चौधरी ने बताया कि वो पहले सिर्फ गाती थी लेकिन एक बार वो राजस्थान के किसी कार्यक्रम में रागिनी गाने के लिए गई थी. लेकिन वहां जिस डांसर को आना था वो किसी कारणवश नहीं आ पाई थी. 

उनके टीम लीडर को पता था कि सपना थोड़ा बहुत डांस भी करना जानती है तो उन्होंने सपना को कार्यक्रम में इज्जत का हवाला देकर डांस करने के लिए राजी किया. 

सपना ने कहा कि वो सिर्फ गाने के लिए आई है लेकिन इसके बावजूद टीम लीडर की बार-बार की गई गुजारिश के बाद उन्हें डांस करना पड़ा और ये उनका पहला स्टेज डांस था.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like