Agro Haryana

Sapna Chaudhary ने ठुमकों से तन बदन में लगाई आग, हर एक सीन पर दर्शक हुए फिदा

Viral Video : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना ने अपने डांस के अलग ही जलवा आज लोगों को दिखाया है। यूट्यूब पर ही नहीं आज सपना चौधरी के डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर भी तहलका मचा रहे है।
 | 
Sapna Chaudhary ने ठुमकों से तन बदन में लगाई आग,  हर एक सीन पर दर्शक हुए फिदा
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: सपना चौधरी का नाम ही काफी है। सपना के डांस कार्यक्रम अब कुछ पहले जैसे नहीं होते। 

हालांकि, उनके डांस को देखने के लिए जिस तरह भीड़ पागल होती है, वह सारे सीन आपको उनके अब से कुछ साल पहले के वीडियो में देखने को मिल जाएंगे। अगर सपना का कहीं प्रोग्राम होने जा रहा है तो समझ जाओ कि वह जश्न की रात है।

अब सपना का एक 2017 का वीडियो वायरल हो रहा है। Youtube पर इस वीडियो को यूपी के मेरठ का बताया गया। वीडियो के शुरुआत में ही सपना अपने ठुमकों से गोले छोड़ते नजर आई। दरअसल, उनके हर ठुमके पर DJ ने तोप के गोले छोड़े गए हों, ऐसा साउंड किया।

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस शो में आमतौर पर बहुत भीड़ देखी जाती हैं।

वैसा ही इस वीडियो में भी देखा गया। डांस के शुरुआत में ही एक बुजुर्ग को झगड़ा करते हुए देखा गया। इससे यह साफ होता है कि सपना को देखने के लिए लोगों के बीच कैसी दीवानगी रहती है। सपना जिस पर डांस कर रही हैं, उस गाने के बोल कुछ यू हैं, ‘बंदूक मार गई रे तेरी’

सपना के हर एक सीन पर दर्शक फिदा

सपना का ये वीडियो पांच साल पुराना बताया गया। वीडियो देखने से ही बनता है कि सपना क्यों लाखों लोगों के दिलों की जान हैं। उन्होंने अपने डांस से समा बांध रखा है। उनके ठुमके क्या, हर एक एक्शन पर लोग फिदा हो रहे हैं। 

देख पाएंगे कि कैसे लोगों ने अपने अपने मोबाइलों की लाइट खोल रखी है। यह एक धमाकेदार जश्न था। इस डांस को अब तक 24M से अधिक लोग देख चुके हैं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like