Agro Haryana

भरे मंच पर मस्ती में झूमी Sapna Chaudhary, बिंदास लगाए ठुमके

Haryanvi Dance Viral Video: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के आज हर एक शानदार डांस के वीडियो मशहूर हो रहे है। सपना चौधरी के अपने स्टेज परफॉर्मेंस देती नजर आ रही है। भरे मंच पर सपना चौधरी मस्ती में झूमकर डांस करती दिखाई दे रही है।
 | 
भरे मंच पर मस्ती में झूमी Sapna Chaudhary, बिंदास लगाए ठुमके
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के जलवों के लोग दीवाने हैं. 

अपने कातिलाना ठुमको के जरिए वह लोगों के दिलों में राज करती हैं. सपना चौधरी भले ही इन दिनों स्टेज से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो शेयर कर फैंस की धड़कने बढ़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़तीं।

सपना चौधरी का डांस के मामले में तो कोई जवाब है नहीं वहीं अब वो फैशन के मामले में भी निखर चुकी हैं. अब लोग उनके डांस के ही नहीं बल्कि लुक्स पर भी लट्टू हो जाते हैं. हाल ही में देसी क्वीन ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सपना ने जिन तस्वीरों के शेयर किया है, उन तस्वीरों से ज्यादा उसका कैप्शन लोगों को अपनी तरफ खींच रहा है। 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा- यहाे पर लोग मुेह पर मैम साहब-मैम साहब पीठ पीछे बुराई करते हैं... आरर...हरियाणवी मै कहूं तै अपनी ऐसी तेसी करालो. इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।

सपना की इन तस्वीरों पर उनके फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं. एक लाख से ज्यागा फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं. सपना ने नियॉन कलर के ट्रांसपेरेंट टॉप और स्क्रर्ट में नजर आ रही हैं।

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी बिग बॉसमें नजर आने के बाद से एक फेमस सेलिब्रेटी बन चुकी हैं. एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना कभी हरियाणा और उसके आसपास के राज्यों में रागनी पार्टियों (Ragini Party) के साथ काम करती थीं। 

बिग बॉस में जाने के बाद सपना के लुक में चेंज आया और फिर देसी सपना धीरे धीरे मॉडन सपना बनी गई. अब वह पहले से ज्यादा स्टाइलिश और फैशनेबल हो गई हैं।

सपना चौधरी अपने लुक में बदलाव करके फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं. सपना अपने हरियाणवी गाने और जबरदस्त डांस के लिए तो पहले से ही फेमस हैं लेकिन आजकल उनका स्टाइल और खूबसूरत लुक हर किसी के दिल पर राज कर रहा है।

सपना न केवल एक डांसर हैं, बल्कि वह सिंगर भी हैं. उन्होंने 20 से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दी है. सपना ने जर्नी ऑफ भांगओवर में आइटम नंबर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके इसके बाद वीरे की वेडिंग फिल्म के गाने ‘हट जा ताऊ’ में भी सपना नजर आई थीं।

सपना चौधरी को अब केवल हरियाणवी गानों या फिल्मों के लिए नहीं पहचाना जाता बल्कि उन्होंने भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपने स्वैग से लाखों लोगों को दीवाना बना लिया है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like