Agro Haryana

'मड़कन आली जुत्ती' पर Sapna Chaudhary ने सिर चढ़कर किया डांस, बेहद लगाए ठुमके

Sapna Choudhary Dance: हाल ही में सपना चौधरी के गजब के डांस शो में कहर ढा रही है। डांसर सपना चौधरी को हरियाणवी गाने पर डांस से किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक धांसू गाने 'मड़कन आली जुत्ती' पर ठुमकों को देख पूरा गांव इकठ्ठा हो जाता है।
 | 
'मड़कन आली जुत्ती' पर Sapna Chaudhary ने सिर चढ़कर किया डांस, बेहद लगाए ठुमके

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: सपना चौधरी( Sapna Choudhary  ) का अंदाज तब देखने वाला होता है, जब वह हरियाणे के किसी उत्‍सव में शरीक होती हैं। यह वीडियो भी ऐसा ही है। 

कुछ महीने पहले ही ये वीडियो( dance Video ) सोशल मिडीया पर शेयर किया है। इसमें सपना चौधरी हरियाणा के एक गांव में दशोटन के कार्यक्रम में पहुंची हैं। 

वह वहां अपने अंदाज और ठुमकों से पूरे गांव को दीवाना बना देती हैं। सपना को देखने के लिए पूरा गांव उमड़ा हुआ है और सब एकटक बस सपना को निहार रहे हैं।

दशोटन का मतलब जानिए: 

जो नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि दशोटन एक उत्‍सव है। हरियाणा और आसपास के इलाकों में किसी बच्‍चे के जन्‍म के महीना पूरा होने पर यह उत्‍सव ( Celebration ) मनाया जाता है। 

बहरहाल, दशोहटन में पहुंचीं सपना नीले और पीले रंग की जड़ीदार सलवार-कुर्ती में नजर आ रही हैं। स्‍टेज सजा हुआ है और सामने हजारों की भीड़ ( crowd of thousands ) है। सपना इस वीडियो में बेहद मशहूर हरियाणवी गाने 'मकड़न आली जुत्ती' पर परफॉर्म कर रही हैं।

'मकड़न आली जुत्ती' गाना:

'मकड़न आली जुत्ती' गाने को दिग्‍गज सिंगर( Singer ) राजू पंजाबी और सुशीला ठक्‍कर ने गाया है। हरियाणवी लोकगीत( haryanvi folk songs ) की मिठास लिए इस गाने के बोल लिखे हैं गीतकार एंडी दहिया ने, जबकि संगीत से सजाया है म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वीआर ब्रोस ने। 

दिलचस्‍प बात यह भी है कि सपना चौधरी की इस बेजोड़ लाइव डांस परफॉर्मेंस को चार महीने में ही 122k यानी 1 लाख 22 हजार से अध‍िक बार देखा जा चुका है। कॉमेंट( comment ) सेक्‍शन सपना की तारीफों से पटा पड़ा है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like