Agro Haryana

स्टेज पर Sapna Chaudhary ने भारी भरकम लगाए ठुमके, डांस देखने आए लोग

Haryanvi Dancer Sapna Chaudhary : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हरियाणवी के हर एक गाने पर अपने डांस की जबरदस्त परफॉर्मेंस देती नजर आ रही है। स्टेज पर सपना चौधरी ने भारी भरकम ठुमकों से लोगों में बवाल मच जाता है।
 | 
स्टेज पर Sapna Chaudhary ने भारी भरकम लगाए ठुमके, डांस देखने आए लोग
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: ‘डांसिंग क्वीन’ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. 

अपने नए गानों के साथ पुराने गानों में भी अपने ठुमकों से सोशल मीडिया का पारा हाई कर देने वालीं सपना के हरियाणवी गाने ‘तेरी अंखियों का यो काजल’ और ‘गजबण पानी’ के बाद जो गाना सबसे ज्यादा लोगों को पसंद आया. 

वो गाना है ‘पानी छलके’ (Pani Chhalke). हरियाणा में नहीं पूरे देश में अपने देसी हरियाणवी गाने और उनपर जोरदार ठुमके लगाकर सपना चौधरी ने अपनी खास जगह बनाई है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के ऑरियनल वीडियो को छोड़ दें तो उनके परफॉमेंस को भी फैंस को उतना ही प्यार मिलता हैं. हाल ही में सपना उत्तर प्रदेश के हरदोई पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपने ठुमको से लोगों के दिल लूट लिए थे.

सपना के डांस को देखने के लिए दूर-दूर से फैंस यहा पहुंचे थे. सपना ने भी फैंस को निराश नहीं किया और अपने हिट सॉन्ग ‘पानी छलके’ (Pani Chhalke) पर कातिलाना ठुमके लगाए.

सपना के इस वीडियो में अपने देसी अदा में दिखाई दे रही है. क्रीम कलर के सूट में सपना ने जबरदस्त ठुमके लगाए. उन्होंने अपमे अदाओं से लोगों को मोह लिया. 

‘डांसिंग क्वीन’ के इस वीडियो को देसी गीत नाम के एक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है, जिसको अब तक 41,803,989 व्यूज मिल चुके हैं. व्यूज के साथ सपना के फैंस वीडियो पर कॉमेंट भी कर रहे हैं.  

वीडियो में देख सकते हैं कि पंडाल में लोगों की कितनी भीड़ है, जो एकटक लगाए सपना का डांस देख रहे हैं. सपना चौधरी के डांस, ड्रेसिंग सेंस, उनके एक्प्रेशन्स और अलग अंदाज का आज हर कोई दीवाना है. जब तक किसी पार्टी में उनके गाने नहीं बजते, लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भी सपना की शानदार फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है. इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like