Agro Haryana

Romantic Video : प्रदीप पांडे के साथ निधि झा हुई रोमांटिक, बार-बार देखा Video

Pradeep R Pandey : भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस निधि झा और सुपरस्टार प्रदीप पांडे दोनों का नाम इंडस्ट्री में बड़े शान से लिया जाता है। एक्ट्रेस के साथ इस रोमांस भरे गाने पर दोनों खूब रोमांस कर रहे है। इनके रोमांस के वीडियो लोग बार-बार देख रहे है।
 | 
Romantic Video : प्रदीप पांडे के साथ निधि झा हुई रोमांटिक, बार-बार देखा Video
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाने के बाद अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep R Pandey) ने दर्शकों के दिल को भी जीता है। 

दर्शकों के बीच उनकी एक अलग पहचान है। लोग उन्हें देखना और सुनना दोनों पसंद करते हैं। अभिनेता प्रदीप का दिलकश अंदाज़ आज हर किसी को पल भर में उनकी अदाकारी का दीवाना बना देता है और यही एक वजह है कि देखते ही देखते उनकी फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है।

अब सोशल मीडिया की दुनिया में भी प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey) का सिक्का तेजी से चलने लगा है। प्रदीप पांडे चिंटू का एक गाना बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद आ रहा है। इस गाने में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप अभिनेत्री निधि झा (Nidhi Jha) भी नजर आ रही है।

इस वायरल हो रहे गाने में इन दोनों ही सितारों ने ताबड़तोड़ डांस मूव्स दिखाई है। इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है। प्रदीप पांडे चिंटू की इस वीडियो पर फैंस की धड़ाधड़ लाइक और कमेंट की बरसात हो रही है । वही गाने के अंदर निधि झा (Nidhi Jha) भी अपने कातिलाना अंदाज से लोगों के दिल की धड़कन चुराने में कामयाब हो गई है।

रितेश पांडे और प्रियंका सिंह ने इस गाने को एक साथ गाया है। साथ ही प्रदीप पांडे और निधि झा ने अपनी दमदार केमिस्ट्री का तड़का लगाया है। वायरल होने वाले इस गाने का टाइटल चोली में किल्ली लगा दिहा सईया है।

यह गाना प्रदीप पांडे चिंटू के फिल्म से लिया गया है। वायरल होते हुए इस गाने को अब तक एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और लाखों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक किया है और यह दोनों ही गिनती अब लगातार बढ़ती जा रही है और लोगों को पसंद भी आ रही है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like