Agro Haryana

नाइटी में Monalisa को देख लट्टू हुए निरहुआ, कमर पकड़कर किया रोमांस

Monalisa Nirahua Romance: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी पहचान बन चुकी है। मोनालिसा के साथ निरहुआ बेहद रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। इस रोमांटिक गाने ‘पिया गरवा लगाव ना’ पर मोनालिसा को नाइटी में देख निरहुआ लट्टू हो जाते है।
 | 
नाइटी में Monalisa को देख लट्टू हुए निरहुआ, कमर पकड़कर किया रोमांस
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: ‘पिया गरवा लगावा ना’ गाया गया है कल्पना और मनोज मिश्रा द्वारा। इस गाने के बोल लिखे हैं विनय बिहारी और प्यारेलाल यादव ने। 

जबकी संगीत दिया है रजनीश-रजनीश ने। ये रोमांटिक गाना भोजपुरी फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ से है। इस फिल्म में हैं निरहुआ, रिंकू घोष, सत्यप्रकाश, पाखी हेगड़े, मोनालिसा, अजय घोष और मनोज टाइगर। 

ये रोमांटिक गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को यूट्यूब पर 4 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है।

मोनालिसा और निरहुआ का जादू

ये ध्यान देना के ये पहली बार नहीं है जब मोनालिसा और निरहुआ का गाना यूट्यूब पर इतना प्रचार मिल रहा है। पहले भी, उनकी जोड़ी ने सोशल मीडिया पर कई बार धमाल मचाया है। उनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में बहुत पसंद की जाती है।

मोनालिसा का फिल्मी करियर

मोनालिसा ने कई भोजपुरी फिल्में की हैं। मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भाग लिया था। मोनालिसा ने ‘नज़र’ के पहले सीज़न को पूरा किया और अब वो उसके दूसरे सीज़न ‘नज़र 2’ में देख गई।

क्या शो में उन्हें एक डायन का किरदार निभाया गया है। इसके अलावा, उनकी भोजपुरी फिल्में भी दर्शकों को पसंद आती रहती हैं।ये था मोनालिसा और निरहुआ के रोमांटिक गाने ‘पिया गरवा लगाव ना’ के बारे में सब कुछ। ऐसे और अपडेट के लिए बने रहें!

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like