Agro Haryana

कुर्ती मेरी गीली गीली पर Gori Nagori ने बूढ़ों में भी ला दी गर्मी

Gori Nagori New Dance Video: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी ने स्टेज शो में आग लगा देती है। गोरी नागोरी ने स्टेज धांसू डांस के वीडियो को देख बूढ़ों में भी गर्मी आ जाती है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को गोरी नागोरी ने डांस शो से पीछे छोड़ देती है।
 | 
कुर्ती मेरी गीली गीली पर Gori Nagori ने बूढ़ों में भी ला दी गर्मी
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी का जलवा आज हर ओर है। गोरी नागोरी के डांस के लोग खूब दीवाने हैं। गोरी स्टेज शो में अपने डांस मूव्स (Dance Moves) से आग लगा देती हैं।

इस हरियाणवी डांसर के स्टेज शो (Gori Nagori Stage show) में हजारो की भीड़ पहुंचती है। गोरी को देसी शकीरा के नाम से जाना जाता है। बेहद कम समय में इस डांसर ने ये मुकाम हासिल किया है।

यूट्यूब पर हरियाणवी गानों और हरियाणवी डांस वीडियोज का जबरदस्त दबदबा देखने को मिल रहा है। सपना चौधरी, सुनीता बेबी और RC चौधरी जैसी कई डांसर्स ने अपने लटके-झटकों से फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

इसी बीच अब एक और डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) का डांस वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। गोरी नागोरी अपने ठुमकों से सभी डांसर्स को टक्कर देती नजर आ रही हैं। इस डांस में तो सपना भी गोरी के आगे फेल नजर आ रही है।

गोरी नागोरी ने दिलों पर चलाई छुरियां

गोरी नागोरी (Gori Nagori Dance Video) के लटके-झटके और डांस मूव्स फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने के लिए काफी हैं। गोरी नागोरी जब भी स्टेज पर आती हैं, वैसे ही फैंस की सांसे तेज हो जाती हैं।

इसी बीच गोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें वो स्टेजतोड़ (Gori Nagori New Video) डांस परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि गोरी आने वाले समय में सभी डांसर्स को पछाड़ती नजर आएंगी।

डांस के दौरान बरसे नोट

गोरी के इस बेहतरीन कमरतोड़ डांस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। जिसमें गोरी नागोरी व्हाइट कलर का सूट पहने एक से बढ़कर एक डांस स्टेप और मूव्स (Gori Nagori Dance Video) दिखाती नजर आ रही हैं। वहीं, डांस देखने इकट्ठी हुई भीड़ ने भी पायल पर नोटों ने बारिश की है।

हम आपको बतादें कि गोरी नागोरी मूलरूप से राजस्थान की रहने वाली हैं। उनका गांव नागौर में पड़ता है। गोरी नागोरी का यहां तक पहुंचने का रास्ता आसान नहीं था।

गोरी कहती हैं कि डांस की वजह से उन्हें अपना घर तक छोड़ना पड़ा क्योंकि उनके परिवार में इस पेशे को लेकर सख्त मनाई थी। इस लिए उन्होंने घर छोड़कर अपना सपना पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत की और तब जाकर ये सफलता हासिल हुई है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like