Agro Haryana

Haryanavi Dance: आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर धूंआधार किया डांस, बेहतरीन लगाए ठुमके

Haryanvi Dance Viral Video: हरियाणा की एक डांसर गोरी नागोरी के डांस के ठुमके लोगों के दिलों दिमाग पर छा रहे है। डांसर आरसी उपाध्याय के स्टेज पर धूंआधार डांस के वीडियो बेहतरीन अंदाज में डांस कर रही है। स्टेज पर आरसी बेपरवाह हो जाते है।
 | 
Haryanavi Dance: आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर धूंआधार किया डांस, बेहतरीन लगाए ठुमके
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: हरियाणा डांस इंडस्ट्री में आज कई डांसर्स मौजूद हैं। इस इंडस्ट्री में कई नई डांसर भी आ चुकी हैं लेकिन रागिनी की दुनिया में सपना चौधरी का जलवा आज भी बरकरार है. 

उनकी फैन फॉलोइंग और आकर्षण लगातार बढ़ता जा रहा है। सपना चौधरी के कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए दूर-दूर से बड़ी संख्या में लोग आते दिख रहे हैं. 

वैसे तो अब तक सुनीता बेबी, आरसी उपाध्याय और कशिश चौधरी जैसी कई डांसर आ चुकी हैं, लेकिन सपना चौधरी के आगे ये सभी फेल नजर आ रही हैं. 

सपना ने जब भी 'तेरी नचाई नाचूं' गाने पर डांस किया तो उन पर पैसों की बारिश होने लगी। लोगों ने उन पर खूब नोट बरसाए हैं और उनके जबरदस्त डांस की तारीफ की है.

कशिश चौधरी का वीडियो

आपको बता दें कि हाल ही में कशिश चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें वह 'तेरी नचाई नाचूं' गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं. 

हालांकि कशिश को उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी तारीफें मिली हैं, लेकिन वह सपना चौधरी की बराबरी करने में नाकामयाब नजर आ रही हैं। कशिश के डांस मूव्स की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है लेकिन वह इस गाने पर सपना को टक्कर नहीं दे पा रही हैं.

बहुत बढ़िया डांस किया

वीडियो में देखा जा सकता है कि कशिश ने इस गाने पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है. उन्होंने बेहतरीन डांस मूव्स से स्टेज तोड़ दर्शकों का दिल जीत लिया है. 

कशिश की दमदार कमर और जबरदस्त डांस देखकर यूट्यूब पर उनकी खूब तारीफ हो रही है. हरियाणी गानों के फैन्स और डांसर्स ने कमेंट्स में कशिश की खूब तारीफ की है. कुछ लोगों का कहना है कि सपना चौधरी के आगे कशिश फेल हैं. आप क्या सोचते हैं कृपया हमें कमेंट में जरूर बताएं।

लोग सपना को पसंद करते हैं

आज के समय में हरियाणा इंडस्ट्री में कई बेहतरीन डांसर हैं लेकिन सपना चौधरी के डांस के आज भी लोग दीवाने हैं. सपना का डांस लोगों को खूब पसंद आता है. 

सपना के कार्यक्रमों में बड़ी संख्या में लोग जाते हैं. कार्यक्रम शुरू होते ही लोग मंच के चारों ओर भीड़ लगाकर बैठ जाते हैं. इसी तरह सपना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. इन सभी बातों से पता चलता है कि सपना को आम जनता काफी पसंद करती है.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like