Agro Haryana

Bhojpuri Video : आम्रपाली की रोमांटिक लूक पर हावी हुए निरहुआ, दोनों ने बेहद किया रोमांस

Romantic Video: दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की रोमांटिक जोड़ी फैंस के दिलों दिमाग पर छा रही है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ का एक साथ में एक रोमांटिक गाने 'खोल दी केवड़िया, पहने दे सड़िया' पर जमकर रोमांस करते हुए दिखाई दे रही है।
 | 
Bhojpuri Video : आम्रपाली की रोमांटिक लूक पर हावी हुए निरहुआ, दोनों ने बेहद किया रोमांस
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा में सबसे रोमांटिक जोड़ी का नाम आते ही सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और व्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे का चेहरा सामने आ जाता है. 

इस जोड़ी का गाना यूट्यूब की सर्चिंग लिस्ट में नंबर 1 पर ट्रेंड करता दिखाई देता है. इन दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपना राज कायम रखा है.  

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का इसमें अंदाज बेहद रोमांटिक हैं साथ ही इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ने जो हॉटनेस का तड़का लगाया है इसने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह सुपर रोमांटिक गाना 'खोल दी केवड़िया, पहने दे सड़िया' उनकी फिल्म 'मोकामा 0 किमी' का है. 

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा सुशील सिंह, अंजना सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर और प्रकाश जैस ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के इस गाने को कल्पना और रजनीश ने गाया है. वहीं इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत राजेश रजनीश ने दिया है. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'खोल दी केवाड़ी भईल भोर' का वीडियो यूट्यूब पर गदर मचा रहा है. इस फिल्म के निर्माता सुजीत तिवारी हैं जबकि इसके निर्देशक संतोष मिश्रा हैं. 

फिल्म के इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस वीडियो को अभी तक 55,050,379  लोगों ने देखा है वहीं इस वीडियो को 40 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like