Agro Haryana

Bhojpuri Song: कुंड़ी लगाकर इस एक्ट्रेस का चूमा बदन, निरहुआ हुए बेकाबू

Dinesh lal yadav Nirahua Video: भोजपुरी सिनेमा की एक एक्ट्रेस संचिता बनर्जी का निरहुआ के साथ इस गाने पर धमाल मचा देती है। कुंडी लगाकर दिनेश लाल यादव निरहुआ अपने रोमांटिक अंदाज से फैंस के दिलों पर कहर मचा रही है। हर एक रोमांस से भरे गाने वायरल हो जाते है।
 | 
Bhojpuri Song: कुंड़ी लगाकर इस एक्ट्रेस का चूमा बदन, निरहुआ हुए बेकाबू

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। संचिता की खूबसूरती और एक्टिंग के करोड़ों लोग दीवाने हैं।

इन दिनों दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और संचिता बनर्जी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

निरहुआ और संचिता का रोमांस 

वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की जाती है। लेकिन, इस समय निरहुआ और संचिता बनर्जी का एक पुराना रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और संचिता रोमांस की सभी हदें पार करते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में निरहुआ और संचिता को जबरदस्त रोमांस करते हुए देखा जा रहा है और वह बंद कमरे में संचिता संग जमकर सुहागरात मानते हुए दिख रहे हैं। 

निरहुआ के इस बर्ताव से संचिता बनर्जी परेशान हो जाती हैं। संचिता कैसे भी करके एक्टर निरहुआ से अपनी जान बचाने की कोशिश में लगी हुई है। लेकिन निरहुआ हैं कि रोमांस के लिए एकदम उतावले हुए जा रहे हैं।

निरहुआ ने संचिता संग मनाया सुहागरात 

निरहुआ एक्ट्रेस संचिता बनर्जी के पीछे-पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं। यह वायरल वीडियो निरहुआ हिंदुस्तानी 2 फिल्म का है। इस वीडियो पर मिलियंस में व्यूज आ चुके हैं। 

भोजपुरी गाना ‘Chumma Chapkauwa Mili Jhulani Hata Ke’ में निरहुआ और संचिता शादी की पहली रात सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने में निरहुआ और संचिता रोमांस की सभी हदें पार करते हुए दिख रहे हैं। एक्ट्रेस संचिता गाने में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत भी नजर आ रही है। संचिता पहले दुल्हन की तरह सजी हुईं होती हैं, फिर बाद में संचिता शार्ट पहनकर निरहुआ को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं नजर आती हैं।

एक्ट्रेस संचिता और निरहुआ के बीच कई बोल्ड सीन भी शूट किये हैं, जिसे देखकर दर्शकों के पसीने छूटने लगे हैं। गाने में निरहुआ रोमांस के लिए बेकाबू हुए जा रहे हैं। निरहुआ तो गाने के अंत में अपनी कपड़ा तक खोल देते हैं। इस गाने के मस्ती, कॉमेडी और रोमांस सबकुछ एक साथ देखने को मिलता है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like