Agro Haryana

Bhojpuri Song: बेडरूम में एक साथ अक्षरा और खेसारी लाल ने किया रोमांस, खूब देखा वीडियो

Romance Video: भोजपुरी सिनेमा की कई रोमांटिक जोड़ी के गाने और फिल्में आते ही हिट हो जाती है। एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ खेसारी लाल दोनों एक साथ बेडरूम में खूब रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे है। इनका ये वीडियो काफी ट्रेंडिंग में चल रहा है।
 | 
Bhojpuri Song: बेडरूम में एक साथ अक्षरा और खेसारी लाल ने किया रोमांस, खूब देखा वीडियो
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव ने अपनी अलग पहचान बना ली है। 

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की जोड़ी हिट मानी जाती है। जब भी दोन पर्दे पर एक साथ आते हैं तो फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ जाती है। इन दिनों खेसारी और अक्षर का 'आग लगे ना राजा', गाना तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को लाखों लोग देख चुके हैं।

भोजपुरी की दुनिया में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की जोड़ी हिट मानी जाती है। जब भी दोनों साथ नजर आए हैं पर्दे पर हर बार धमाल मचा है। 

इस गाने का टाइटल है 'आग लगे ना राजा', जिसमें रजाई तानकर सोते दिख रहे खेसारी लाल यादव को परेशान करने पहुंच गई हैं अक्षरा सिंह। यूट्यूब पर ये गाना भोजपुरी के सबसे हिट गानों में से एक है, जिसे देखकर लोगों ने इस जोड़ी और गाने की जमकर तारीफ की है।

भोजपुरी की मोस्ट ग्लैमरस अदाकारा में से एक हैं अक्षरा सिंह, जो अपने जबरदस्त डांस मूव्स और एक्सप्रेशंस के लिए जानी जाती हैं। 

स बार साड़ी में अक्षरा सिंह ने बेड पर ही ऐसे जोरदार ठुमके लगाए हैं कि खेसारी लाल की नींद हराम हो गई। भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार माने जानेवाले खेसारी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं।

बता दें कि खेसारी इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म 'रंग दे बसंती' को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक्टर फौजी की भूमिका में हैं और इसी फिल्म से उनके बेटे ने भी बतौर चाइल्ड एक्टर एंट्री मारी है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like