Agro Haryana

Bhojpuri : अक्षरा सिंह के पास जाते ही तेज हुई धड़कने, खेसारी लाल ने रजाई के अंदर किया रोमांस

Bhojpuri Romantic Video: खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) और अक्षरा सिंह (Akshra Singh) के एक साथ में कई गाने सुर्खियां बटोर रहे है। खेसारी लाल यादव के फैंस इनके हर एक रोमांटिक गाने के वीडियो को देखने के लिए बेताब रहते है।
 | 
Bhojpuri : अक्षरा सिंह के पास जाते ही तेज हुई धड़कने, खेसारी लाल ने रजाई के अंदर किया रोमांस
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) और अक्षरा सिंह (Akshra Singh) की फिल्म ‘हीरो नंबर-1’ का (Hero No 1) का गाना ‘बज जाइ छागल’ (Baj Jaai Chhagal) एक बार फिर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। 

इस गाने में अक्षरा सिंह, खेसारी लाल संग पलंग पर जमकर रोमांस करती दिख रही हैं। इतना ही नहीं अक्षरा को देख खेसारी लाल की बेचैनी बढ़ रही है। गाने में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है।

जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं अक्षरा सिंह स्काई ब्लू साड़ी में खेसारी लाल की दीवानगी बढ़ा रही हैं। इस गाने को Khesari Lal Yadav और Indu Sonali ने साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav, Aazad Singh और Arbind Tiwari ने लिखे हैं। 

वहीं, गाने को संगीत से Avinash Jha यानि घुंघरू जी ने सजाया है। फैंस को ये वीडियो कापी पसंद आ रहा है, इसलिए अब तक इस पर 1,998,612 व्यूज आ चुके हैं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like