Agro Haryana

Bhojpuri : आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ बैडरूम में किया रोमांस, तेज हुई धड़कने

Bhojpuri Romantic Video: भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के रोमांटिक गाने के वीडियो को देखने के लिए फैंस पागल हो जाते है। आम्रपाली दुबे ने एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ के बेहद रोमांस भरा एक गाना इंटरनेट पर लोगों की धड़कनों को तेज कर देता है।
 | 
Bhojpuri : आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ बैडरूम में किया रोमांस, तेज हुई धड़कने
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के पावर पैक्ड कपल में से एक निरहुआ और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) है, जिनकी जोड़ी को स्क्रीन पर काफी पसंद किया जाता है। 

निरहुआ और आम्रपाली जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आते हैं, तो तूफान आ जाता है। अब हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने का टाइटल ‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’ (KHATIYA SE KHATIYA SATAIB KI NA) है।

इस गाने को दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली खुले आसमान के नीचे जमकर रोमांस कर रहे हैं।

दोनों को देख ऐसा लग रहा है कि उन पर प्यार का खुमार चढ़ा हुआ है। बता दें कि इस गाने को निरहुआ और प्रिया सिंह ने गाया है। जबकि इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं

इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है। ‘खटिया से खटिया सटाईबा की ना’ गाने पर अब तक 13,463,881 व्यूज आ चुके हैं। ये गाना T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के चैनल ने अपलोड किया है।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like