Agro Haryana

Bhojpuri : आम्रपाली दुबे निरहुआ संग हुई बेताब, बैड पर एक दुसरे का चूमा बदन

इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) पर आम्रपाली दुबे और साथ में एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ दोनों को साथ में देखा जा रहा है। इनकी बेहद कमाल की केमिस्ट्री ने फैंस को खूब पसंद आ रही है। बैड पर आम्रपाली के साथ निरहुआ खूब रोमांस करते हुए का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
 | 
Bhojpuri : आम्रपाली दुबे निरहुआ संग हुई बेताब, बैड पर एक दुसरे का चूमा बदन
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri) स‍िनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और भोजपुरी सिनेमा की क्‍वीन के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जिस फिल्म और वीडियो में एक साथ नजर आ जाते हैं.

उसे पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है. दोनों की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में इतनी हिट है कि ये अभी तक दर्जनों फिल्मों और सैकड़ों गानों में साथ नजर आ चुके हैं. 

ऐसे में हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त ट्रेंड करता दिखाई दे रहा. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज तक दर्शकों की पसंद बना हुआ है.

ये गाना सुपरहिट भोजपुरीफिल्म 'सिपाही' का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसका गाना 'कटोरे-कटोरे' दर्शकों का कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. 

इस गाने को 2017 में रिलीज किया गया था लेकिन आज तक दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली के धमाकेदार डांस के साथ-साथ इनका रोमांस भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

यही कारण है कि इस गाने को अब तक 26,298,019 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यानी अभी तक इस वीडियो को 2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.  

गाने की शुरुआत में ही निरहुआ औ आम्रपाली दुबे का धमाकेदार किसिंग सीन देखने को मिल रहा है. खास बात ये भी है कि वेव म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए इस वीडियो में दी गई जानकारी के मुताबिक इस गाने को खेसारी लाल यादव ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. 

ये पहला मौका नहीं है जब दोनों के किसी गाने को यूट्यूब पर इतने व्यूज मिले हों. इससे पहले भी आम्रपाली और निरहुआ के कई सॉन्ग को यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं.

बात करें फिल्म की तो 'सिपाही' में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, सुंजय पांडे, मनोज टाइगर और अयाज खान मुख्य भूमिकाओं में हैं. हर बार की तरह इस फिल्म में भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों को जीत लिया.    

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like