Agro Haryana

Bhojpuri : अक्षरा और खेसारी लाल ने इस रोमांटिक गाने पर लगाए झटके, फैंस को वीडियो आया पसंद

Khesari lal Video: भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव ने अपने रोमांटिक गानों और भोजपुरी फिल्मों के चलते काफी नाम कमाया है। इनका नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ी शान से लिया जाता है। अक्षरा सिंह के साथ रोमांटिक गाने पर खेसारी लाल रोमांस करते दिखाई दे रहे है।
 | 
Bhojpuri : अक्षरा और खेसारी लाल ने इस रोमांटिक गाने पर लगाए झटके, फैंस को वीडियो आया पसंद

Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय के दीवाने पूरी दुनिया करोड़ों की संख्या में लोग हैं.

खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शकों ने सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है लेकिन जिस गाने को हम आपके सामने लेकर आए हैं 

उस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री और क्वीन अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं. खेसारी लाल यादव के साथ अक्षरा सिंह का यह गाना अभी तक खूब वायरल हो रहा है.  

आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शक सुपरहॉट ग्लैमरस और क्वीन अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शकों ने सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर खूब प्यार दिया है. लेकिन इस वीडियो में खेसारी लाल यादव का सुपर से ऊपर वाला रोमांस इस बार इस वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ देखने को मिलेगा. 

इस गाने का वीडियो इतना मादकता भरा है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने भी कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्म में काम किया है और दर्शकों ने इस जोड़ी को भी खूब सराहा है. 

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'लालटेन जरा के तोरा धरेम' के वीडियो में दोनों का रोमांस इतना कातिलाना है कि इसे देखकर आपका मन भी रोमांस से भर जाएगा.

इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल और अक्षरा के बीच की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. इस गाने के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इस वीडियो को 26,629,827 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 41 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'लालटेन जरा के तोरा धरेम' दोनों की सुपरहिट फिल्म 'ए बलम बिहार वाला' का है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज से सजाया है. इस फिल्म के निर्माता रितेश कुमार ठाकुर हैं जबकि इसका निर्देशन विष्णु शंकर बेलू ने किया है.

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like