Agro Haryana

कमरे में बंद कर Amrapali-Nirahua ने खूब किया रोमांस, हुई बेचैन

Amrapali और Nirahua दोनों के एक साथ में काफी सारे वीडियो सामने आ रहे है। कमरे में बंद आम्रपाली के साथ निरहुआ खूब बेचैन हो जाती है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे है। दोनों को एक साथ में देखना लोगों को खूब पसंद आता है।
 | 
कमरे में बंद कर Amrapali-Nirahua ने खूब किया रोमांस, हुई बेचैन
Agro Haryana, Digital Desk- नई दिल्ली: अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं। निरहुआ के फैंस (Nirahua's fans) को उनकी फिल्मों का बहुत ही बेसब्री से इंतजार रहता है।

खास बात ये है कि निरहुआ के गाने रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। निरहुआ को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। निरहुआ ने अपनी मेहनत के दम पर लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई हुई है।

इन सबके बीच अब सोशल मीडिया पर दिनेश लाल यादव का एक गाना ट्रेडिंग में बना हुआ है, जिस वजह से निरहुआ के फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में निरहुआ के साथ भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस (Famous Bhojpuri actress) और सबकी चहेती आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भी धमाल मचाती हुईं नजर आ रही हैं।

इसकी केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी हुई है। दोनों ने मिलकर भोजपुरी सिनेमा में सफलता के झंडे गाड़े हैं। भोजपुरी गाना ‘नैना करत निहोरा’ ( Naina Karata Nihora) निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया है।

गाने के वीडियो में आम्रपाली पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। भोजपुरी गाना ‘नैना कराता निहोरा’ में निरहुआ और आम्रपाली का रुठना-मनाना जारी है। इस गाने को कल्पना ने गाया है।

जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है। ये गाना निरहुआ की फिल्म NIRAHUA CHALAL SASURAL 2 का है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

इस फिल्म के सभी सॉन्ग एक से बढ़कर एक है। इस फिल्म की कहानी ने लोगों का दिल छू लिया था। निरहुआ का ये काफी पुराना गाना है, लेकिन इसका क्रेज अभी भी कम नहीं है, तभी तो ये गाना खबरों में बना हुआ है।

इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा अवधेश मिश्रा, सुशील सिंह, मनोज टाइगर, अनूप अरोरा, प्रकाश जैस, माया यादव, किरण यादव, शकीला मजीद, सुबोध सेठ, गोपाल राय अहम किरदार में नजर आये हैं।

WhatsApp Group Join Now

Around The Web

Latest News

Trending News

You May Also Like